What Happened That Priyanka Chopra Is Lost Trust In Love – इस वजह से प्यार की तलाश में नहीं हैं प्रियंका चोपड़ा!



What Happened That Priyanka Chopra Is Lost Trust In Love

भारत के साथ-साथ विदेशों में भी अपनी खूबसूरती और एक्टिंग का जलवा बिखेरनी वाली भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने कहा है कि उनका जीवन खुशियों से भरा हुआ है. वह किसी के भी प्यार की तलाश में नहीं हैं.
वेबसाइट ‘डेलीमेल डॉट को डॉट यूके’ के मुताबिक, मैरी क्लेयर पत्रिका को दिए गए एक इंटरव्यू में 34 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि जीवन में प्यार स्वाभाविकता से आता है. प्रियंका ने कहा कि मैं प्यार की तलाश में नहीं हूं. मैं इसमें भरोसा नहीं करती. मेरा जीवन अबतक तमाम खूबसूरत पलों से सजा हुआ है, इसलिए मेरा मानना है कि जब चीजें अच्छी हैं तो उसमें पेंच क्यों किया जाए?

प्रियंका चोपड़ा का प्यार से उठ गया है भरोसा

यहां तक कि प्रियंका खुद को खूबसूरत भी नहीं मानतीं. किशोरावस्था में उनकी मां ने उन्हें मिस इंडिया की प्रतियोगिता में प्रवेश कराया, जिसमें उन्होंने जीत हासिल की थी.
प्रियंका ने बॉलीवुड में करियर बनाने के बाद अमेरिका का रुख किया, जहां उन्होंने सीरियल ‘क्वांटिको’ से सराहना प्राप्त की. भारत में स्टार वर्ल्ड और स्टार वर्ल्ड एचडी पर इस शो का प्रसारण होता है. प्रियंका फिलहाल ‘बेवॉच’ के रीमेक के लिए तैयार हैं.
‘बाजीराव मस्तानी’ फेम एक्ट्रेस को बच्चे काफी पसंद हैं. उन्होंने कहा कि मुझे बच्चों से बहुत प्यार है. मैं बड़ों की तुलना में उनका साथ अधिक पसंद करती हूं.