Rohit Sharma Set To Return After Four Month Injury Break As A Batsman – रोहित शर्मा का इस टीम की कप्तानी से इनकार, कहा- अब ये काम है ज्यादा जरूरी


Rohit Sharma Set To Return After Four Month Injury Break As A Batsman

नई दिल्ली. रोहित शर्मा के लिए पिछले 4 महीने काफी दर्दनाक रहे हैं, जिसमें वह हैमस्ट्रिंग की सर्जरी से गुजरे. हिटमैन नाम से मशहुर ये दिग्गज क्रिकेट अब वापसी के लिए तैयार है. सबसे बड़ी बात ये है कि वे इस बारे में कतई नहीं सोच रहे हैं कि उन्हें करुण नायर और अजिंक्य रहाणे से प्रतिस्पर्धा का सामना करना होगा.
कप्तानी से इनकार, कहा- ये काम है ज्यादा जरूरी

(Image: AP)

कप्तानी के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि हां, मैं बल्लेबाजी का आगाज करूंगा लेकिन मैं टीम की कप्तानी नहीं करूंगा. आदित्य (तारे) ने पूरे सत्र में बतौर कप्तान शानदार काम किया है. साथ ही मैं काफी लंबे समय के बाद मुंबई के लिए खेलने के लिए वापसी कर रहा हूं. इसलिए टीम की अगुवाई करना उचित भी नहीं होगा. मुंबई को दोनों मैचों में जीत दर्ज करने की जरूरत है और इस समय मेरा लक्ष्य यही होगा. अच्छा स्कोर बनाओ और मुंबई के लिए मैच जीतो.
रहाणे-नायर से फाइट के बारे में नहीं सोच रहा
रोहित ने कहा कि मैंने अपने करियर में अभी तक इस बारे में कभी नहीं सोचा कि मुझसे प्रतिस्पर्धा में कौन है. बतौर खिलाड़ी आप सुधार नहीं कर सकते, अगर आप सिर्फ इसी आधार पर सोचते रहोगे. मेरी प्रतिस्पर्धा खुद से है. मैं अपना समय उन चीजों पर नहीं लगाता जो मेरे नियंत्रण में नहीं हैं. लेकिन भारत जो भी मैच खेले, उसमें मैं एक भी मैच नहीं चूकना चाहता.