Rahul Gandhi Congratulate To Pm Modi After Election Result – राहुल गांधी ने पीएम को जीत के लिए दी बधाई, मोदी ने दिया ये जवाब!



Rahul Gandhi Congratulate To Pm Modi After Election Result

यूपी और उत्तराखंड में मिले प्रचंड बहुमत मिलने पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी है. राहुल ने ट्वीट कर पीएम मोदी को जीतने पर बधाई दी है. इसके जवाब में पीएम मोदी ने राहुल को धन्यवाद दिया. मोदी ने कहा कि धन्यवाद, लोकतंत्र की लंबी उम्र हो.
इससे पहले राहुल ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा को दो राज्यों की विधानसभा चुनावों में जीत पर बधाई दी थी. राहुल ने यह भी कहा कि कांग्रेस लोगों का दिल और दिमाग जीतने तक अपनी लड़ाई जारी रखेगी.

यूपी और उत्तराखंड में मिले प्रचंड बहुमत मिलने पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी है.

राहुल ने कहा कि मैं उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में श्री नरेंद्र मोदी और भाजपा की जीत पर बधाई देता हूं. राहुल ने अपने ट्वीट में पंजाब कांग्रेस के प्रमुख कैप्टन अमरिंदर सिंह को भी पार्टी की जीत के लिए बधाई दी. राहुल ने कहा कि यह पंजाब के उज्ज्वल भविष्य के लिए जनादेश है.
राहुल ने अपने अगले ट्वीट में कहा कि मेरी कैप्टन अमरिंदर सिंह और सभी पार्टी कार्यकर्ताओं को हार्दिक शुभकामनाएं, जिन्होंने अथक परिश्रम किया. राहुल ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित ट्वीट में कहा कि पार्टी अपने मूल्यों के प्रति बचनबद्ध है.
उन्होंने कहा कि पूरे भारत के सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए हम अपने संकल्प और मूल्यों के प्रति बचनबद्ध हैं और हमारा मानना है कि भारत की एकता हमारी ताकत है. हमारी लड़ाई जारी रहेगी और यह तब तक समाप्त नहीं होगी, जब तक हम लोगों का दिल और दिमाग जीत नहीं लेते.