Mulayam Singh Yadav Is Forgetting Name Of Jaya Prada In Jaunpur Rally – मुलायम भूले जया प्रदा का नाम, आजम ने ‘अनोखे’ अंदाज में दिलाया याद



Mulayam Singh Yadav Is Forgetting Name Of Jaya Prada In Jaunpur Rally

उत्तर प्रदेश के जौनपुर की जनसभा में समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह का माइक कैबिनेट मंत्री आजम खान ने पकड़ लिया, क्योंकि मुलायम ने एक सवाल आजम से पूछा था. ये सवाल जया प्रदा पर था. हुआ ये कि इस रैली में मुलायम महिलाओं को पार्टी में बढ़ाने की बात कर रहे थे. तभी उन्होंने कहा कि एक समय राज्य से सपा की 3 महिलाएं लोकसभा में सांसद थीं.
इस दौरान दो नाम तो मुलायम ने ले लिए, लेकिन तीसरा नाम जया प्रदा का भूल गए. फिर उन्होंने इस पर वहां बैठे आजम खान से सवाल किया. मुलायम ने पूछा कि एक हेरोइन थी, क्या नाम था, जिसे आजम खान ने जितवाया था?
बात अभिनेत्री जया प्रदा की थी, उन्‍हें अमर सिंह सियासत में लेकर आए. लेकिन, अमर और आजम के बीच 36 का आंकड़ा काफी पुराना है और यही वजह रही कि जब मुलायम ने आजम से तीसरा नाम पूछा तो उन्होंने अलग अंदाज में इसका जवाब दिया, जिसे सुनकर मुलायम भी मुस्कुरा गए.

$(document).ready(function(){
$.ajax({
url:’/jw_player/video-script_article.php’,
type:’GET’,
data:{id:”955443″},
success: function(data) {
$(‘#videoplayer_955443’).html(data);
},
error:function(){
console.log(‘Something went wrong …Please try after sometime.’)
}
});
});

आजम ने अपने जवाब में कहा- देखिए अभी तक भूले नहीं उसे, जया प्रदा. इस पर मुस्कुराते हुए मुलायम ने भी तुरंत आजम के सुर में सुर मिला दिया और जया प्रदा का नाम जोर से लिया. आजम के इस जवाब के बाद रैली में माहौल बदल गया और काफी देर तक तालियां, हंसी की आवाजें गूंजती रहीं.