Lucknow News Akhilesh Yadav Says Pm First Give Report Card Of Three Years – वो 3 साल का हिसाब दें, हम 5 साल का हिसाब देंगे: अखिलेश यादव



Lucknow News Akhilesh Yadav Says Pm First Give Report Card Of Three Years

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मंगलवार को केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी वाले झूठ बोलने में माहिर हैं. यूपी से सबसे ज्यादा सांसद मिलने के बाद भी एक भी वादा पूरा नहीं किया गया.
अखिलेश यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री पहले तीन साल का हिसाब दें, फिर वे भी अपने पांच साल का हिसाब दे देंगे.

PIC:ANI

राजधानी में सपा मुख्यालय पर एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने अपनी सरकार की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा उनकी सरकार में सबसे ज्यादा हाईवे बनाए गए. आने वाले दिनों में और भी काम किया जाएगा.
अखिलेश ने कहा कि डर की वजह से ही बीजेपी को बार-बार रोड शो करना पड़ रहा है. मुख्यमंत्री ने कहा कि छ चरणों में सपा-कांग्रेस गठबंधन के लिए मतदान हुआ है. आखिरी चरण में भी उन्हें ही बहुमत मिलेगा.
बिजली कटौती के मुद्दे पर मुख्यमंत्री ने कहा, “बिजली कटौती को बेवजह मुद्दा बनाया गया. पूजापाठ, आरती और हवन के लिए बिजली बंद की गई थी.”
मुख्यमंत्री ने कहा कि आने वाली 11 तारीख को सपा की सरकार बनने जा रही है. रोड शो की अपार सफलता के लिए उन्होंने वाराणसी लोगों का धन्यवाद भी किया.
अखिलेश ने कहा कि प्रधानमंत्रीजी ने वाराणसी को क्वेटो बनाने का वादा किया लेकिन आज तक यह वादा पूरा नहीं हुआ. लेकिन समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर वे वाराणसी को जरूर क्वेटो बना देंगे.