Karan Johar Replyed Kangana Ranaut Saidif Does Not Like Industry Then Leave It – करन जौहर ने कंगना रनौत को दिया करारा जवाब कहा ‘इंडस्ट्री पसंद नहीं तो छोड़ दो’



Karan Johar Replyed Kangana Ranaut Saidif Does Not Like Industry Then Leave It

‘कॉफी विद करन’ शो में पहुंची कंगना रनौत ने करन जौहर पर गंभीर आरोप लागाए थे. ऐसा लगा मानो कंगना सोचकर आईं थी कि करन को खरी खोटी सुनाएंगी. करन ही नहीं कंगना ने इस शो में आलिया भट्ट सहित औरों पर भी निशाना साधा था. पर अब गेंद करन के पाले में है.
करन जौहर ने कंगना पर पटलवार किया है. करन ने कहा है ‘मेरे शो पर कंगना ने महिला कार्ड खेला और खुद को पीड़ित बताया, कंगना को ऐसे सहानुभूति लेने की आदत छोड़ देनी चाहिए. कंगना हर बार अपनी दुख भरी कहानी सुनाकर और इंडस्ट्री को बुरा बता कर लोगों को अपनी ओर करती हैं. अगर उन्हें वाकई ऐसा लगता है तो बेहतर है कि वे इस जगह से ही दूरी बना लें’.

करन ने कंगना को दिया करारा जवाब

कंगना के मूवी माफिया वाले बयान पर करन ने कहा कि ‘कंगना के मुताबिक मूवी माफिया का क्या मतलब है. उन्हें क्या लगता है हम क्या कर रहे हैं? अगर हम उनको फिल्में नहीं दे रहे हैं तो हम मूवी माफिया बन गए!’
करन ने कहा कि अगर उनको कंगना के साथ काम करने में दिलचस्पी नहीं है तो इस वजह से वह मूवी माफिया नहीं बन जाते. हालांकि करण ने इस पर खुशी जताई कि कंगना रनोत का हर विषय को देखने का अपना नजरिया है और हर किसी ने उनकी शो पर आने को लेकर उनकी सराहना की.