Jabalpur News Father Arrested For Raping Minor Daughters – पुलिस थाने पहुंचकर बोली 10 साल की मासूम, ‘पापा करते है गंदा काम’



Jabalpur News Father Arrested For Raping Minor Daughters

मध्य प्रदेश के जबलपुर में रिश्तों को शर्मसार करने वाले मामला सामने आया है. यहां एक पिता तीन साल से अपनी मासूम बेटी को हवस का शिकार बना रहा था. 10 साल की पीड़िता ने खुद पुलिस थाने जाकर केस दर्ज कराया.
जानकारी के अनुसार, 10 साल की मासूम पिंकी (बदला हुआ नाम) अपने भाई के साथ गोरखपुर थाने पहुंची थी, जिसके बाद पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए तत्काल पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए के लिए अस्पताल भेजा और तत्परता दिखाते हुए रिश्तों को शर्मसार करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

मध्य प्रदेश के जबलपुर में रिश्तों को शर्मसार करने वाले मामला सामने आया है.10 साल की पीड़िता ने खुद पुलिस थाने जाकर केस दर्ज कराया, जिसक बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

दरअसल, पिंकी की मां तीन साल पहले आरोपी को छोड़कर अपने मायके नागपुर चली गई थी. तभी से पिंकी और उसका भाई शंकरशाह नगर स्थित एमपीएसईबी क्वार्टर में आरोपी के साथ ही रह रहे थे. इसी बात का फायदा उठा आरोपी शराब के नशे में अपनी मासूम बेटी को डरा-धमका कर हवस का शिकार बनाता रहा.
जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपी विद्युत मंडल में चपरासी के पद पर पदस्थ है. उसने पत्नी के छोड़कर जाने के बाद एक महिला से विवाह कर लिया. आरोपी अपनी दूसरी पत्नी के साथ हर दिन मारपीट करता था, जिसके डर से पिता की हरकत के बारे में पिंकी किसी से कुछ नहीं कह सकी.
पुलिस को दिए बयान में पिंकी ने बताया कि पिता की हैवानियत बढ़ने लगी तो उससे परेशान थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज कराने का फैसला लिया. मासूम की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.