Delhi Bjp Appoints Twitter Savvy Tajinder Pal Singh Bagga As Spokesman – प्रशांत भूषण से मारपीट करने वाले तेजिंदर बग्गा बने बीजेपी प्रवक्ता



Delhi Bjp Appoints Twitter Savvy Tajinder Pal Singh Bagga As Spokesman

वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण से मारपीट कर चर्चाओं में आने वाले तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को बीजेपी ने अपना प्रवक्ता नियुक्त किया है. तेजिंदर ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए बीजेपी दिल्ली का प्रवक्ता बनाए जाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और बीजेपी दिल्ली अध्यक्ष मनोज तिवारी को शुक्रिया अदा किया है.
प्रशांत भूषण को पीटकर आए थे चर्चाओं में

Image Source: Twitter

तेजिंदर के इस ट्वीट पर उन्हें रेलमंत्री सुरेश प्रभु समेत बीजेपी के कई बड़े नेताओं ने बधाई भी दी है. गौरतलब है कि साल 2012 में बग्गा तब चर्चाओं में आए जब उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के चेंबर में घुसकर वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण से मारपीट की थी. उन्होंने आरोप लगाया था कि प्रशांत जम्मू कश्मीर में जनमत संग्रह की मांग कर रहे हैं जो देश के खिलाफ है. बग्गा को अपनी इस हरकत के लिए तीन दिन तिहाड़ जेल में बिताने पड़े थे.
पहले पार्टी जॉइन करने से किया था इनकार
बता दें कि बग्गा ने अपने एक इंटरव्यू में किसी भी राजनीतिक पार्टी को जॉइन करने से इनकार किया था. उनका कहना था कि आप किसी पार्टी के सदस्य रहकर राष्ट्र विरोधियों से नहीं लड़ सकते.

Thanks @narendramodi ji, @AmitShah ji & @ManojTiwariMP ji for having faith in me & giving me the opportunity to be Spokesperson of BJP Delhi
— Tajinder Pal S Bagga (@TajinderBagga) March 14, 2017

बग्गा इससे पहले भी एक बार बीजेपी की सदस्यता से इस्तीफा दे चुके हैं. तब उन्होंने कहा था कि अगर उन्हें हर बात के लिए पार्टी से मंजूरी लेनी पड़े, तो वो देशद्रोहियों के खिलाफ नहीं लड़ पाएंगे. बग्गा ने भगत सिंह क्रांति सेना भी बनाई थी और धमकी दी थी कि अगर किसी ने राष्ट्र विरोधी बात की, तो उसे खून की होली खेलनी पड़ेगी.
प्रशांत के आलावा गिलानी पर भी किया हमला
बग्गा ने जम्मू कश्मीर के अलगाववादी नेता सैयद अली शाह गिलानी पर भी हमला किया था. इसके अलावा बग्गा ने सामाजिक कार्यकर्ता स्वामी अग्निवेश को पेशाब पिलाने की धमकी दी थी और टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के पाक क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी करने पर भी प्रदर्शन किया था.