Dekho Dekho Kaun Aaya Opposition Taunts Pm Modi And Bjp Replies Hindustan Ka Sher Aya – सदन में मोदी पर कांग्रेस बोली- देखो-देखो कौन आया, जवाब मिला- हिन्दुस्तान का शेर आया



Dekho Dekho Kaun Aaya Opposition Taunts Pm Modi And Bjp Replies Hindustan Ka Sher Aya

पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद पहली बार राज्यसभा में आने पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसदों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत ‘हिन्दुस्तान का शेर आया’ के नारे के साथ किया.
मोदी दोपहर 12:10 बजे प्रश्नकाल के दौरान राज्यसभा में पहुंचे. कांग्रेस नेताओं ने तंज कसते हुए कहा कि देखो-देखो कौन आया. जवाब में भाजपा सदस्यों ने कहा कि हिन्दुस्तान का शेर आया. मोदी राज्यसभा में 15 मिनट तक रुके.

मोदी राज्यसभा में 15 मिनट तक रुके.

यह नारा कुछ समय तक लगा. इसके बाद सभापति हामिद अंसारी ने सदस्यों से हंगामे से बचने को कहा.
इससे पहले यूपी में बीजेपी की दमदार जीत के बाद बुधवार को पहली बार लोकसभा में आने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पार्टी सदस्यों ने मेज थपथपा कर स्वागत किया.
इस दौरान सांसदों ने मोदी-मोदी के नारे भी लगाये. लोकसभा में हर-हर मोदी की गूंज सुनाई दी. यही नहीं, बीजेपी सांसदों लोकसभा में जय श्रीराम और भारत माता की जय के नारे भी लगाए.
पीएम मोदी के लोकसभा में आते ही बीजेडी नेता जे पांडा को मेज थपथपाते देखा गया. यही नहीं, कुछ देर बाद टीआरएस के जितेन्द्र रेड्डी ने प्रधानमंत्री के पास जाकर उन्हें बधाई दी.