Cm Yogis Humorous Comment On Rahul Gandhi In Loksabha – योगी ने ली राहुल-अखिलेश पर चुटकी, तिलमिलाए खड़गे बोले- पद की गरिमा का ध्यान रखें



Cm Yogis Humorous Comment On Rahul Gandhi In Loksabha

यूपी के सीएम बनने के बाद पहली बार संसद पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने अपने भाषण में राहुल गांधी और अखिलेश यादव पर चुटकी ले ली. योगी ने कहा कि मैं राहुल गांधी से एक साल छोटा हूं और अखिलेश से एक साल बड़ा, दोनों की जोड़ी के बीच मैं आ गया और उनकी विफलता का कारण बना.  बता दें कि योगी की उम्र 44 साल है, जबकि राहुल 45 और अखिलेश 43 साल के हैं.
(ये भी पढ़ें-लोकसभा में बोले योगी आदित्यनाथ, यूपी का जनादेश विकास विरोधियों के मुंह पर तमाचा)

Image Source: News18 Hindi

क्या बोले योगी
योगी ने कहा- मेरी उम्र के बारे में लोग कुछ भी बोल सकते हैं. मैं माननीय राहुल जी से एक साल छोटा हूं और अखिलेश जी से एक साल बड़ा हूं. मैं उन दोनों के बीच में आ गया हूं…और शायद इसलिए ही आप (कांग्रेस-सपा) लोग विफल हुए हैं.
राहुल पर चुटकी से भड़की कांग्रेस
राहुल पर सीधे कमेंट के बाद सदन में मौजूद नेता विपक्ष और कांग्रेस के सीनियर लीडर मल्लिकार्जुन खड़गे भड़क गए. उन्होंने योगी को बीच में रोकते हुए कहा- आप इस पद पर पहुंचे हैं और अब आप इस पद की गरिमा बनाकर रखते हुए काम करें. इसके लिए आपको शुभकामनाएं.
सुमित्रा महाजन ने भी ली चुटकी
कांग्रेस की इस प्रतिक्रिया के बाद माहौल को सामान्य बनाए रखने के लिए लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन आगे आईं और उन्होंने कहा- योगी जी, ये आपसे बड़े हैं और खड़गे जी ने आपको बहुत अच्छा आशीर्वाद दिया है.
..और क्या बोले योगी
योगी आदित्यनाथ ने अपने भाषण में आगे कहा कि वो पीएम के सपनों का यूपी बनाएंगे, ऐसा यूपी जो दंगों से मुक्त हो. यूपी को भ्रष्टाचार से मुक्त बनाएंगे और महिलाओं की सुरक्षा मजबूत करेंगे. उन्होंने आगे कहा कि आप सभी को उत्तर प्रदेश में आमंत्रित करता हूं, विशेषकर खड़गे जी को आमंत्रित करता हूं. आप जरूर आएं.