Amit Shah Press Confrence After Up Assembly Election 2017 Result – जीत के बाद बोले अमित शाह, देश में बहुत बड़ा बदलाव होने जा रहा है



Amit Shah Press Confrence After Up Assembly Election 2017 Result

उत्तर प्रदेश की 403 विधानसभा सीटों पर वोटों की गिनती अभी जारी है, लेकिन चुनाव नतीजों के रुझानों से ये साफ हो गया है कि यूपी में बीजेपी की सरकार बनने जा रही है. सपा-कांग्रेस गठबंधन को एक करारी मात देते हुए यूपी में बीजेपी ने बड़ी  जीत दर्ज करा ली है.
प्रचंड बहुमत के बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने प्रेंस कॉन्फ्रेंस कर जनता  के इस फैसले और बीजेपी की बड़ी जीत पर खुशी जाहिर की है. अमित शाह ने कहा कि अमेठी और रायबरेली में 10 में से छह सीट पर बीजेपी जीत के करीब पहुंच चुकी है. ये हमारे लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है. देश में बहुत बड़ा परिवर्तन होने जा रहा है.
अमित शाह ने कहा कि यूपी, उत्तराखंड, गोवा, मणिपुर और पंजाब नतीजे लगभग घोषित हो चुके हैं, परिणाम बीजेपी के लिए खुशी देने वाले हैं. यूपी, यूके, गोवा और मणिपुर में हम सरकार बनाने जा रहे हैं और पंजाब में हम चुनाव हारने के बाद भी 30 फीसदी वोट हमें मिले हैं. यूपी और यूपी में बीजेपी को लगभग तीन चौथाई बहुमत मिला है ये आजादी के बाद की सबसे बड़ी जीत है. ये जीत इन राज्यों की जनता की जीत है. ये नमो के नेतृत्व की जीत है.

$(document).ready(function(){
$.ajax({
url:’/jw_player/video-script_article.php’,
type:’GET’,
data:{id:”957861″},
success: function(data) {
$(‘#videoplayer_957861’).html(data);
},
error:function(){
console.log(‘Something went wrong …Please try after sometime.’)
}
});
});

अमित शाह ने कहा कि इस सरकार के कामकाज पर जनता ने मुहर लगाई है. नोटबंदी पर भी जनता ने भरोसा दिया है. आजादी के बाद नमो के नेतृत्व में ये जीत है और वो सबसे बड़े नेता बनके उभरे हैं. इसमें किसी को भी कोई संशय नहीं है. नकारात्मक राजनीति को जनता ने नकार दिया है और ये नए युग की शुरुआत है.
LIVE: बीजेपी ने तोड़ी शहरी पार्टी की इमेज, ग्रामीण वोटराेें में भी माेेेदी का क्रेज़