Akhilesh Yadav Press Conference After Defeat In Up Assembly Election – अखिलेश यादव ने स्वीकारी अपनी हार, बोले- शायद जनता बुलेट ट्रेन चाहती है



Akhilesh Yadav Press Conference After Defeat In Up Assembly Election

यूपी विधानसभा 2017 के चुनाव के नतीजे साफ हो चुके हैं. उत्तर प्रदेश में बीजेपी ने समाजवादी पार्टी को करारी शिकस्त दी है. 403 सीटों में से सपा-कांग्रेस केवल 54 सीटों पर ही काबिज हो सकी है.
जनता के फैसले और अपनी हार को स्वीकार करते हुए अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि यूपी चुनाव का परिणाम आ चुका है और जनता का फैसला हमें स्वीकर है. मुझे जो काम करने का मौका मिला वो मैंने किया, मैंने लगातार यूपी को आगे बढ़ाने का काम किया है, लेकिन जनता इससे भी अच्छा काम चाहती है. शायद बुलेट ट्रेन चाहती है.
मायावती द्वारा बीजेपी के आरोपों पर अखिलेश यादव ने कहा कि अगर बीएसपी नेता ने ईवीएम पर सवाल उठाया है तो सरकार को इस पर सोचना चाहिए. मैं भी सोचूंगा और बात करूंगा, पर सरकार को जांच करा लेनी चाहिए. मैं समझता हूं पहले कैबिनेट में किसानों का कर्ज माफ हो जाएगा इससे ज्यादा कौन खुश होगा. अब बीजेपी को बताना चाहिए कि लूट और डकैती में कौन सा प्रदेश आगे है.

$(document).ready(function(){
$.ajax({
url:’/jw_player/video-script_article.php’,
type:’GET’,
data:{id:”957929″},
success: function(data) {
$(‘#videoplayer_957929’).html(data);
},
error:function(){
console.log(‘Something went wrong …Please try after sometime.’)
}
});
});

इशारों-इशारों में अखिलेश ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि राजनीति में कब क्या हो जाए, कुछ नहीं पता होता.लेकिन इतना जरूर है कि समझाने से वोट नहीं मिलता, बहकाने से वोट मिलता है. हमारा काम बोलेगा. गठबंधन के सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि कांग्रेस के साथ हमारा गठबंधन जारी रहेगा.