38 Aap Candidates Lost Their Deposits In Goa Including Cm Candidate Elvis Gomes – गोवा विधानसभा चुनाव में ‘आप’ की फजीहत, 39 में से 38 कैंडिडेट्स की ज़मानत जब्त



38 Aap Candidates Lost Their Deposits In Goa Including Cm Candidate Elvis Gomes

गोवा विधानसभा चुनावों में एक अहम किरदार मानी जा रही आम आदमी पार्टी (आप) की हालत काफी बुरी हुई है. ‘आप’ ने गोवा की 40 विधानसभा सीटों में से कुल 39 पर अपने कैंडिडेट्स उतारे थे जिनमें से उसके 38 कैंडिडेट्स की जमानत जब्त हो गई है.
‘आप’ के सीएम कैंडिडेट भी नहीं बचा पाए जमानत

Image Source : PTI

आम आदमी पार्टी की गोवा में क्या हालत हुई है उसका अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि उसके सीएम कैंडिडेट और पूर्व ब्यूरोक्रेट एल्विस गोम्स भी साऊथ गोवा की कनकोलिम सीट से अपनी जमानत नहीं बचा पाए. इस सीट पर कांग्रेस के क्लाफासियो डियास ने महज़ 33 वोटों से जीत दर्ज की जबकि गोम्स चौथे नंबर पर रहे.
सिर्फ एक सीट पर बची ‘आप’ की इज्ज़त
आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों में से सिर्फ साउथ गोवा की बेनालियम सीट से उम्मीदवार रोयला फर्नांडिस ही 4000 से ज्यादा वोट हासिल कर अपनी जमानत बचाने में सफल रहे. चुनावी नतीजों के बाद अपनी हार स्वीकार करते हुए ‘आप’ प्रवक्ता एश्ले रोजारियो ने कहा कि पार्टी का लक्ष्य कभी भी बेईमानी से जीत हासिल करना नहीं रहा था. जनता ने जो भी नतीजे दिए हैं हम उनका स्वागत करते हैं और जीते हुए उम्मीदवारों को बधाई देते हैं.